ऑटोमोबाइल

इस दमदार कार पर मिल रहा है पूरे चार लाख रुपये का डिस्काउंट, जानें सभी ऑफर्स

पिछले नौ महीने से कार कंपनियों की बिक्री लगातार गिर रही है। ऐसे में कार कंपनियां नए ऑफर्स और डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया भी अपनी कारों पर चार लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। आइये जानते हैं इस ऑफर्स के बारे में…

यह होंडा की सबसे प्रीमियम हैचबैक कार है। जैज पर कंपनी पूरी 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। जैज़ आरामदायक ड्राइव के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

कॉम्पैक्ट सेडान कार सेगमेंट में होंडा की अमेज बेहद पॉपुलर है। फिलहाल कंपनी ने इस पर एक खास ऑफर पेश किया है। अमेज के Ace लिमिटेड एडिशन को छोड़कर सभी वेरिएंट पर चौथे और पांचवे साल की एक्सटेंड वारंटी, 30 हजार का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इस कार पर 3 साल के लिए होंडा केयर मेंटेनेंस पैकेज दिया जा रहा है।

होंडा अपनी WR-V पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। WR-V अपने स्टाइल, फीचर्स और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है।

सेडान कार सेगमेंट में होंडा की सिटी एक समय में नंबर वन कार थी, लेकिन अब इसकी चमक काफी फीकी हो चुकी है। लेकिन जो लोग होंडा के फैन हैं वो अभी भी इसे खरीदना पसंद करते हैं। इस समय सिटी पर 32 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

होंडा सीआर-वी अपने आप में एक ब्रांड है, इस गाड़ी पर होंडा सबसे ज्यादा और भारी-भरकम डिस्काउंट दे रही है। जी हां सीआर-वी की खरीद पर 4 लाख रुपये तक कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button