अजब-गजब

इस मॉडल को देखते ही छुटने लगेगा पसीना, तस्वीर देख होश उड़ जायेंगे

इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी गर्माहट से सभी को मदहोश करने वाली कई मॉडल्स हैं. जी हाँ, इन दिनों ना जाने कितनी ही मॉडल मशहूर होती जा रही हैं जो अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में आजकल कोई ना कोई मॉडल और एक्ट्रेस अपने सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा रही हैं और ऐसे में इस मॉडल ने भी कुछ ऐसा ही किया है. इस बार जिस मॉडल ने अपनी फोटो शेयर की है उसे देखकर आपका भी दिल बाग़-बाग़ हो जाएगा. यह मॉडल हर बार ही अपने सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है. जब आप इस मॉडल को देखेंगे तो आप भी उसके दीवाने हो जाएंगे.

जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल सेलेना ओलिवेरा के बारे में, जिन्होंने एक बार फिर अपने सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर एक बार फिर से फैंस को खुश कर दिया है. सेलेना ओलिवेरा आए दिन अपने फैंस के लिए हर थोड़े दिन में हॉट हो जाती हैं और इसलिए उनके फैंस भी सेलेना ओलिवेरा को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में सेलेना ओलिवेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सेलेना ओलिवेरा ने तो इस बार बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं और एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Of course I had to bring my @happytea इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर में उन्होंने मदहोश करने वाले पोज देकर लिखा है arfait in bed @fashionnovacurve इसमें वह खूब सेक्सी लग रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button