ज्ञान भंडार

इस राशि की लड़कियाँ होती हैं एक नंबर की बेवफा, तोड़ देती है दिल !!

अगर किसी रिश्‍ते में विश्‍वास नहीं है तो वो रिश्‍ता ज्‍यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकता है। ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार राशि का व्‍यक्‍ति के स्‍वभाव और प्रेम व्‍यवहार पर बुहत असर पड़ता है। आप अपने पार्टनर के लिए कैसा फील करते हैं और उनके लिए कितने ज्‍यादा कमिटिड हैं, इन सब बातों का पता आपकी राशि से लगाया जा सकता है।

ये होते है सबसे बड़े बेवफा:

# मेष राशि के लोग ज़रा दिलफेंक होते हैं जो जल्दी से किसी पर भी अपना दिल हार जाते हैं और फिर इसे छिपाने के लिए झूठ पर झूठ बोलते हैं। इस राशि के लोगों के कई अफेयर हो सकते हैं।

# मिथुन राशि के लोगों को प्‍यार में खेल खेलना अच्‍छा लगता है। ये एकसाथ कई रिलेशनशिप्‍स चला भी सकते हैं और चलाते भी हैं। ये बहुत जल्‍दी किसी के भी प्‍यार में गिर जाते हैं।

# कन्‍या राशि के लोग प्‍यार और रिश्‍ते के मामले में बहुत ईमानदार और समर्पित होते हैं लेकिन अगर कोई इन्‍हें तकलीफ देता है या इन्‍हें नुकसान पहुंचाता है तो ये उस रिश्‍ते को खत्‍म करने में बिलकुल भी देरी नहीं करते हैं।

# धनु राशि के लोग बहुत बड़े धोखेबाज़ होते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर से ज्‍यादा अपनी आज़ादी से प्‍यार होता है। अगर कोई इन पर बहुत ज्‍यादा बंदिशे लगाता है तो ये उनसे ब्रेकअप करने में भी देरी नहीं करते है।

# मीन राशि के लोग बहुत स्‍वार्थी होते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर से बहुत ज्‍यादा उम्‍मीदें होती हैं और उन उम्‍मीदों के पूरा न होने पर ये उनसे दूर होने लगते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर को धोखा देने में कुछ भी गलत नहीं लगता है।

Related Articles

Back to top button