ज्ञान भंडार

इस राशि की लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं तो थोड़ा सावधान रहे !

वैसे तो पूरी स्‍त्री जाति को ही समझ पाना पुरुषों की क्षमता से बाहर की बात है लेकिन अगर आप इन राशियों में से किसी भी एक राशि की गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आपको थोड़ा सावधान और सतर्क रहना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसी ही राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्‍यार के मामले में बहुत खतरनाक गर्लफ्रेंड होती हैं…..

कुंभ राशि
वैसे तो कुंभ राशि की लड़कियां बहुत अच्‍छी होती हैं लेकिन अगर एक बार आपने इनके साथ कुछ गलत कर दिया तो आपकी शामत आना पक्‍का है। इस राशि की लड़कियां बहुत चालाक होती हैं और ये आपको आसानी से अपनी बातों में फंसा लेती है। आपको पता भी नहीं चलता और ये आपसे अपनी हर बात मनवा लेती हैं।
इन राशियों की गर्लफ्रेंड हो सकती हैं खतरनाक

सिंह राशि
सिंह राशि की लड़कियां अपने प्‍यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। इस मामले में आप इन्‍हें साइको भी कह सकते हैं। इन्‍हें हर वक्‍त आपकी अटेंशन की जरूरत होती है और जब इन्‍हें ये नहीं मिलता तो इनका गुस्‍सा आप पर फूट पड़ता है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि की लड़कियां गुस्‍सैल होती हैं। इन्‍हें कभी भी गुस्‍सा आ सकता है जिसका हर बार आपको ही शिकार होना पड़ेगा। इस राशि की महिलाएं उदासीन स्‍वभाव की होती हैं। आपको आपके दोस्‍तों से दूर रखने के लिए ये षड्यंत्र भी रच सकती हैं।

मीन राशि
मीन राशि की लड़कियों को तो आप समझ ही नहीं पाएंगें। ये खुद को भी नुकसान पहुंचाने से नहीं चूकती हैं। गुस्‍सा आने पर ये कुछ भी कर बैठती हैं।

Related Articles

Back to top button