ज्ञान भंडार

इस लव स्टोरी का हुआ खौफनाक The End

02_10_2015-husband_kill_wife_1oct1o_2015102_93417-300x224इंदौर। आई लव यू का एक मैसेज एक महिला के लिए जान का जोखिम साबित हुआ। मैसेज ने दो साल पहले हुए प्रेम विवाह को तहस-नहस कर दिया। दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि एक पति ने अपनी पत्‍नी के मोबाइल पर आई लव यू का मैसेज देख उसकी गला रेतकर हत्‍या कर दी।

इंदौर में पंकज जाधम और रवीना की इस लव मैरिज का खौफनाक अंत हुआ है। रवीना ने जन्मदिन की बधाई के जवाब में यह मैसेज दोस्त को भेजा था। घटना के बाद पंकज ने तड़के ससुराल वालों को उठाकर लूट की कहानी रच दी, लेकिन पुलिस ने चंद घंटों में हत्या का खुलासा कर दिया।

एसपी पश्चिम डी. कल्याण चक्रवर्ती ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारे पति ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया था।

एक मैसेज बना मौत का कारण

पंकज ने कबूला कि 19 सितंबर को पत्नी का जन्मदिन था। उस दिन हम सब खुश थे और धूमधाम से उसका जन्मदिन मनाया जा रहा था। तभी पत्नी को एक लड़के ने हैप्पी बर्थ-डे का मैसेज भेजा। इसके बदले में पत्नी रवीना ने उसे आई लव यू का मैसेज भेज दिया। मैंने वह मैसेज पढ़ा तो मेरा खून खौल गया। मैं उस लड़के को मारना चाहता था, लेकिन इसी बीच जानकारी निकाली तो पत्नी का एक और लड़के से अफेयर पता चला।

पंकज का कहना है कि उसे लग गया कि मेरी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है। दो दिन बाद जब मैंने पत्नी का मोबाइल दोबारा से चेक किया तो वह मैसेज डिलीट हो गया था। इससे मेरा शक यकीन में बदल गया। मैंने उसे इतना चाहा और उसके लिए अपने घर को भी छोड़कर आया, लेकिन वह मेरे से धोखा कर रही थी। मैंने उसकी मौत तय कर दी थी, बस अंजाम देना बाकी था। मैं दो दिन पहले उसे मारने के लिए चाकू भी खरीद कर लाया था।

 

 

Related Articles

Back to top button