राष्ट्रीय

ईशा-आनंद की शादी में रोशनी से जगमगाया एंटीलिया, फूलों से की गई सजावट

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंधेगीं. 8-9 दिसंबर को उदयपुर में दोनों की आलीशान प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई. जिसमें बॉलीवुड के नामी सितारों ने शिरकत की. ईशा की शादी मुंबई में उनके बहुमंजिला घर एंटीलिया में होगी. ग्रैंड वेडिंग से पहले एंटीलिया दुल्हन की तरह सज गया है. एंटीलिया को खूबसूरत फूलों और लाइट्स से सजाया गया है.

तस्वीरों में देखें कैसे जगमगाती लाइट्स और फूलों की सजावट ने एंटीलिया की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. फूलों और लाइट्स की झालरों के बीच दिये की रोशनी से नजारा और भी खूबसूरत हो गया है. दियों को यैलो और ऑरेंज फूलों से सजाया गया है.

बता दें, फोर्ब्स मैगजीन ने 20 अरबपतियों के घरों की लिस्ट जारी की , जिसमें एंटीलिया पहले नंबर पर है. इस 27 मंजिला इमारत को बनाने में 10 हजार 5 सौ करोड़ खर्च हुए हैं.

27 मंजिला इमारत एंटीलिया के बाहर की ये तस्वीरें किसी को भी चकित कर सकती हैं. एंट्रेंस के बाहर लगे पेड़ों को व्हाइट एंड रेड फ्लॉवर से डेकोरेट किया गया है.

ईशा-आनंद के संगीत फंक्शन में विदेशी हाई-प्रोफाइल गेस्ट भी पहुंचे थे. अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन और पॉप सिंगर बेयॉन्स ने शिरकत की थी. बेयॉन्स ने संगीत सेरेमनी में खास परफॉर्मेंस दी थी.

ईशा-आनंद के संगीत में अंबानी परिवार ने भी डांस परफॉर्म किया था. इसके अलावा बॉलीवुड स्टार्स ने भी स्पेशल डांस एक्ट पेश किया था. डेकोरेशन को बेहद ही खास तरीके से किया गया है. एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है. इसे गोल्डन कलर की रैपिंग दी गई है.

तस्वीरों में रोशनी से जगमगा रहा एंटीलिया. ईशा-आनंद की शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. जिसमें बॉलीवुड़, खेल, राजनीति और उद्योग जगत के सितारे पहुंचेंगे.

Related Articles

Back to top button