उत्तराखंड

उत्तराखंडः राज्य मंत्री ने की महिला से अश्लील हरकत

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: molestation-556f080f3a467_exlstउत्तराखंड के रुद्रपुर में दर्जाधारी राज्य मंत्री द्वारा एक महिला संग अश्लील हरकत करने शर्मनाक आरोप लगा है।

महिला ने उक्त दर्जा राज्य मंत्री पर अश्लील हरकत करने सहित कई आरोप लगाए हैं। महिला ने दर्जा राज्य मंत्री और एक रेस्टोरेंट स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ट्रांजिट कैंप थाने में तहरीर दी है। वहीं महिला ने एसएसपी से भी न्याय की गुहार लगाई है। महिला की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है।

महिला ने ट्रांजिट कैंप थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसके पति निवासी इलाहाबाद बैंक गली ने एक व्यक्ति से एक पुरानी इनोवा 10.25 लाख में खरीदी। तय सौदे के अनुसार उसके पति ने 6.8 लाख का डिमांड ड्राफ्ट और 1 लाख नगद उसे दे दिया।

व्यक्ति ने उन्हें बताया कि इनोवा गाड़ी में एक फाइनेंस कंपनी का बकाया है। वह उसे चुकाकर इनोवा गाड़ी के कागज उसके पति के नाम कर देगा। लेकिन कई बार गाड़ी के कागज उनके नाम करने की बात कहने पर वह टालमटोल करने लगा।

आरोपी के टालमटोल से जब उन्हें शक हुआ तो उन्होंने फाइनेंस कंपनी जाकर पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि फाइनेंस कंपनी का गाड़ी पर 3.48 लाख का ऋण बाकी है। जब उन्होंने यह बात आरोपी से कही और गाड़ी नाम कराने या पैसे वापस करने को कहा तो आरोपी और वहां पहले से मौजूद एक दर्जा राज्य मंत्री ने दोनों पति पत्नी के साथ अश्लील शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया।

 

जब दोनों पति पत्नी गाड़ी लेकर जाने लगे तो दोनों ने उक्त महिला संग अश्लील हरकत करते हुए गाड़ी से नीचे खींच लिया। साथ ही गाड़ी पुलिस चौकी में खड़ा करा ली। पुलिस ने महिला की तहरीर में जांच शुरू कर दी है। वहीं ट्रांजिट कैंप इंचार्ज सुशील कुमार का कहना है कि जांच चल रही है।

पुलिस ने चौकी में खड़ी की इनोवा
पुलिस ने महिला के आरोप में कार्रवाई किए बिना इनोवा को चौकी में खड़ा करा दिया है। महिला ने पुलिस के ऊपर दर्जा मंत्री के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि एहतियातन गाड़ी चौकी में खड़ी करवाई गई है।

एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
महिला एसएसपी केवल खुराना से मिली और उसने उन्हें प्रार्थना पत्र सौंप कर पूरी घटना से अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी केवल खुराना ने ट्रांजिट कैंप इंचार्ज को जांच सौंपी है। एसएसपी केवल खुराना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, मामला सही पाए जाने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button