उत्तर प्रदेशबदायूँब्रेकिंगराज्य

उत्तर प्रदेश के बदायूं में किसान को सांड़ ने पटककर मार डाला

फाइल फोटो

बदायूँ : जिले के जरीफनगर क्षेत्र के कस्बा दहगवां में खेत पर बाजरा काटने गए एक किसान को सांड़ ने पटक कर मार डाला। किसान खेत पर आवारा धूम रहे झुंड को हांक रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के भेज दिया है। पुलिस ने आज यहां कहा कि जरीफनगर इलाके के कांकसी गांव की है। अतर सिंह पशुओं को खिलाने के लिए बाजरा काटने गए थे। इस दौरान वहां सांड़ का झुंड आ धमका।

कम्बाइन हार्वेस्टर के बिना धान कटाई करने वाले कम्बाइन होंगे सीज

फाइल फोटो

अतर सिंह ने झुंड को भगाने की कोशिश की। एक सांड़ हमलावर हो गया और उन्हें सींगों पर उठाकर पटकना शुरू कर दिया। उन्होंने बचकर भागने की कोशिश भी की लेकिन सांड़ उन्हें खेत में दौड़ाकर गिरा देता था। यह देख आसपास खेतों पर काम कर रहे किसान लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और बमुश्किल सांड़ को भगाकर अतर सिंह को छुड़ाया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम के बाद अतर सिंह का शव परिवार वालों को सौंप दिया गया।

15 दिनों के अंदर तीन हत्याओं से दहला सहारनपुर, बोरे में बंद मिला महिला का शव

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button