ज्ञान भंडार

उधमपुर में बस खाई में ग‌िरी, 14 लोगों की मौत

udhampur-accident-5625dea98e06f_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी- जम्मू :उधमपुर ज‌िले के रामनगर तहसील में एक मिनी बस के खाई में गिरने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में लगभग 17 लोग घायल होने की खबर है।

बस मंगलवार को उधमपुर जिले के घोर्डी गांव से रामनगर जा रही थी तभी रामनगर के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ज‌िसके कई लोगों की जान चली गई।

डीसी उधमपुर शाहिद चौधरी ने बताया है क‌ि अभी कुछ और लोगों की मौत की और घायल होने की संभावना है। फ‌िलहाल राहतकर्मी बचाव कार्य में लगे हुए हैं। एक पुलिफ‌िलहाल अध‌िकार‌िक तौर पर 14 लोगों की मौत की पुष्ट‌ि कर दी गई है। पुल‌िस स्थानीय लोगों की मदद से हादसे के श‌िकार हुए लोगों को न‌िकालने का काम कर रही है।

यह हादसा सुबह के समय हुआ है। अचानक हुए हादसे से चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोग बस में फंसे लोगों को बचाने के ल‌िए दौड़ पड़े। कुछ लोगों ने इस हादसे की सूचना नजदीकी पुल‌िस स्टेशन को दी।

जब तक पुल‌िस मौके पर पहुंची तब तक लोगों ने बस में फंसे लोगों का न‌िकालना शुरु कर द‌िया। इस हादसे में 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबक‌ि गंभीर रुप से घायल हुए लोगों को जम्मू मेड‌िकल कालेज के ल‌िए र‌िफर कर द‌िया गया है।स अधिकारी ने बताया, ‘पहाड़ी इलाके में एक मिनी बस चालक द्वारा बस से नियंत्रण खोने के कारण यह दुर्घटना हुई।’

 

 

 

Related Articles

Back to top button