फीचर्ड

उरी हमलों में शहीद की पत्नी ने कह बिहार सरकार के बारे में कह दिया कुछ ऐसा,

nitis78-650x445सारा देश उरी हमलों में शहीद हुए 18 जवानों को लेकर गम में डूबा है । लोगों में पाकिस्तान को लेकर आक्रोश उठ रहा है । परंतु जिस तरह का बर्ताव सरकारें इन शहीदों के परिवारों के साथ कर रही है उसपर भी काफी चर्चा हो रही है । बिहार में नितीश कुमार की सरकार ने कहा की वो सभी शहीदों को 5-5 लाख रूपाय बांटेगी । शहीद अशोक कुमार की पत्नी जो भोजपुर में रहती हैं उन्होने कहा की वो बिहार सरकार से किसी भी प्रकार का मुआवजा नहीं लेंगी ।

उन्होने ये तक कह डाला की “हमें उसकी भीख की जरूरत नहीं है। हम भीख लेकर क्या करेंगे। सभी राज्य सरकारों ने 20 लाख रूपये दिए हैं ये 5 लाख क्यों दे रहे हैं। मेरे पति शराब पीकर नाले में गिरकर नहीं मरे थे। उन्होने कहा कि हमें बिहार सरकार की भीख नहीं चाहिए वो अपना पैसा अपने पास रखें। शहीद अशोक कुमार की पत्नी संगीता ने कहा कि हमें पैसा नहीं हमारे पति की शहादत का बदला चाहिए।”

साफ है की प्रदेश की जनता में नितीश कुमार की सरकार को लेकर काफी ज़्यादा गुस्सा है । शहीद जवान की पत्नी का ये बयान आते ही मीडिया और सोशल मीडिया पर वाइरल होता दिखाई दे रहा है । इससे नितीश सरकार की काफी किरकिरी हो रही है ।

 
 

Related Articles

Back to top button