ज्ञान भंडार

एक के बाद एक आतंकी धमाकों से दहला पाकिस्तान, कई लोगों की मौत

img_20161007022329-2QUETTA : इस बार आतंकियों के सपोर्टर PAKISTAN को खुद आतंकियों ने ट्रेन को निशाना बनाकर आतंकी हमला किया है।

पाकिस्तान की मशूहर ट्रेन रावलपिंडी-जफ्फार एक्सप्रेस को आतंकियों ने निशाना बनाया है। आतंकियों ने रेलवे को ट्रेक निशाना बनाते हुए दो धमाके किए। शुक्रवार को किए गए इस हमलें में खबर लिखे जाने तक चार लोगों की मौत हो गई जबकि 16 से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हो गए। 
अभी-अभी मिलीं खबरों के मुताबिक, बलूचिस्तान के अब-ए-गम इलाके में रेलवे ट्रेक को निशाना बनाकर ये धमाका किया गया है। जबकि दूसरा धमाका करीब 20 मिनट बाद किया गया। रेलवे के सीनियर अधिकारी हमीद गुल ने बताया कि दोनों धमाके 20 मिनट के अंतराल पर किए गए हैं।
वहीं, सभी जख्मी लोगों को क्वेटा के इमरजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। साथ सभी डॉक्टरों और नर्सों को तुरंत हॉस्पिटल में पहुंचने के आदेश दे दिए गए हैं। 
इस मामले में बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री सनाउल्लाह जेहरी ने हमले की कड़ी निंदा की है। साथ ही इंसपेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को हमले की जांच के आदेश दे दिए हैं। हालांकि अभी तक किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। 
 

Related Articles

Back to top button