अपराधराष्ट्रीय

ऐसी सजा: प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, लोग बनाते रहे विडियो

राजस्थान के उदयपुर से मानवता को शर्मशार करने वाली तस्वीर सामने आई है. उदयपुर में सुखेर के एक गांव में प्रेमी युगल को ऐसी सजा मिली कि रूह कांप जाए. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में महिला का पूर्व पति भी शामिल है.

ये घटना उदयपुर थाना क्षेत्र के सरे गांव की है. महिला और उसके प्रेमी को पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका उसका पूर्व पति है. गौरतलब है कि महिला पहले भी दो नाकाम शादी कर चुकी है.

बताया जाता है कि पूर्व पति को जब खबर मिली कि महिला अपने प्रेमी के साथ मौजूद है तो वो कुछ गुंडों के साथ वहां पहुंच गया. महिला और उसके प्रेमी की जमकर पिटाई और फिर कपड़े उतारकर रस्से से बांधकर गांव में घुमाने लगा. इस दौरान कुछ लोग उसका वीडियो भी बनाते रहे.

निर्वस्त्र प्रेमी युगल को गांव में घुमाया जा रहा था तो लोग मूकदर्शक बने तमाशा देख रहे थे और मदद की बजाय वीडियो बनाने में मशगूल थे. पूरे गांव में किसी ने भी पीड़ितों की मदद की कोशिश नहीं की. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को तो गिरफ्तार कर लिया है. मोबाइल पर वीडियो बनाने वाले और तमाशबीन बने लोगों पर भी पुलिसिया कार्रवाई की तैयारी चल रही है.

Related Articles

Back to top button