राजनीतिराष्ट्रीय

‘ऐसे तो केजरीवाल पर तेजाब भी फेंका जा सकता था’

ashutosh-569cab05bb929_exlstदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली घटना पर आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेस की। पार्टी ने इस घटना को शर्मनाक और गंभीर बताते हुए पुलिस द्वारा केजरीवाल की सुरक्षा पर सवाल उठाए।

आप नेता आशुतोष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेड सिक्योरिटी प्राप्त है। ऐसे में महिला केजरीवाल तक कैसे पहुंची। इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी तो पुलिस सतर्क क्यों नही थी।

उन्होंने कहा कि देश में एक के बाद एक आतंकी हमले और कई गंभीर घटनाएं होती रही है। जबकि कई नेताओं की हत्या भी हो चुकी है। ऐसे में जिस तरह से दिल्ली के सीएम के साथ ये घटना हुई, इसे देखकर लगता है कि कहीं न कहीं केजरीवाल की हत्या की साजिश भी हो सकती है।

आशुतोष ने कहा जो लड़की स्याही लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री के इतने पास पहुंच सकती थी वह लड़की उन पर तेजाब या बम भी फेंक सकती थी। इसे बेहद गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है।

आशुतोष ने इसे केजरीवाल के कत्ल के लिए गहरी साजिश करार दिया। उन्होंने घटना के समय दिल्ली पुलिस कहीं नजर नहीं आयी।

पार्टी ने केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर सीएम के पंजाब दौरे का भी हवाला दिया और कहा है कि दिल्ली पुलिस की ओर से मुक्तसर में भी कोई सुरक्षा नहीं दी गई थी। वहां पंजाब पुलिस की ओर से सुरक्षा मिली थी।

जबकि पंजाब दौरे से वापस लौटते समय किसी भी पुलिस ने सुरक्षा मुहैया नहीं कराई। आशुतोष भाजपा और आरएसएस पर भी हमला करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस नफरत की राजनीति पैदा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि छत्रसाल स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने दिल्ली के सीएम पर स्याही फेंकने के बाद मंच पर कागज के टुकड़े फेंके थे।

Related Articles

Back to top button