जीवनशैली

ऐसे बनाएं रातों को रोमांटिक

how-to-create-romantic-nights-5-2933-aps-night1पति-पत्नी के बीच गहरे संबंधों में रोमांटिक की काफी अधिक भूमिका होती है। प्यार का सही अनुभव तभी हो पाता है जब दोनों प्रेम के आलिंगन में रोमांस करें। कई बार ऐसा नहीं होता। दोनों में से कोई एक या फिर दोनों रोमांस की शुरुआत तक करना पसंद नहीं करते। ऐसा होने पर दोनों की रातें खराब होने लगती हैं। तो आइये जानते हैं कि अपनी रातों को रोमांटिक कैसे बनाएं-

उनको रिझाने के लिए उनके मनपसंद कलर के कपडे पहनें। कुछ ऐसी गलैमर व हॉट डे्रस का चुनाव करें, जिसमें आपके बॉडी के पार्ट उभर कर आएं। आपको सेक्सी डे्रस में देखकर वो अपने को रोक नहीं पाएंगे।
 

कहते हैं कि सांस की खुशबू से आप अपने प्यार को पहचान लेते हैं, इसलिए इन सांसों की महक को बनाए रखें।
 
एक प्यारी भरी किस आपके प्यार के दरवाजे खोल देती हैं, इसलिए आप अपने पार्टनर को किस करना कभी ना भूलें।
 
अपनी रातों को गर्म बनाना चाहते हैं ता शुरुआत रात के खाने से करनी होगी। यानी साथ बैठकर डिनर करें उसके बाद फल, आईसक्रीम या कोई मिठाई डाइनिंग टेबल के बजाए बेड पर खाएं। वो भी एक ही प्लेट में। असल में आपके प्यार की यहीं से शुरुआत होती है।
 
प्रेम में उत्साह बनाए रखने के लिए परफ्यूम की महत्वपूर्ण भूमिका होती है इसलिए अपनी बॉडी में कुछ ऐसे परफ्यूम व डिया डालें, जिससे खुशबू में वो डूबते चले जाएं और शरारत करनेकी कोई कसर ना छोडें।
 
बेडरूम को फूलों से कुछ इस तरह से सजाएं कि बेड नजर ना आए बल्कि फूल ही नजर आए और उन फूलों की खुशबुओं में डूबे रहें तो बस आप दोनों।
 

Related Articles

Back to top button