ज्ञान भंडार

ऑस्कर अवॉर्ड में चलेगा प्रियंका का जादू

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ phpThumb_generated_thumbnail (46)
अमेरिकी टेलीविजन शो ‘क्वांटिको’ में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोडऩे वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अब प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कार समारोह को होस्ट करने के लिये चुना गया है।

इस आयोजन की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, पुरस्कार समारोह की मेजबानी के लिए 13 हस्तियों के नाम पर विचार किया जा रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं।

ऑस्कर पुरस्कार समारोह की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ” ऑस्कर के संचालक डेविड हिल और रेजिनाल्ड हडलिन ने आज 88 वें ऑस्कर पुरस्कार समारोह को होस्ट करने वालों की दूसरी सूची जारी की जिसमें और हस्तियों के साथ प्रियंका का नाम भी शामिल है।

श्री हड़लिन और श्री हिल ने बताया कि ” ऑस्कर पुरस्कार समारोह को होस्ट करने के लिये जिन कलाकारों का चयन किया गया है उन सबने अपने अभिनय क्षमता से अंतरराष्ट्रीय सिनेमा जगत को समृद्ध किया है और उनके लाखों प्रशंसक हैं।”

टीवी शो ‘क्वांटिको’ में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पिछले महीने ‘पीपुल्स च्वाइस अवार्ड’ प्रदान किया गया था।

88वें अकादमी पुरस्कार समारोह के मेजबान के तौर पर जिन अन्य नामों पर विचार किया जा रहा है, उनमें अमेरिकी अभिनेता स्टीव कॉरेल, क्विंसी जोन्स, बयंग-हुन ली, जेयर्ड लीटो, जुलियन मूरे, ओलिविया मुन, मार्गोट रॉबी, जेसन सीगल, एंडी सर्किस, जे.के.सिमन्स, केरी वाशिंगटन और रीज विदरस्पून शामिल हैं।

 88 वां ऑस्कर पुरस्कार समारोह हॉलीवुड के डॉल्बी थियेटर में 28 फरवरी को आयोजित किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button