स्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का चयन हो गया है। पहले दो टेस्ट के बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा मैच रांची और आखिरी मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए एमएसके प्रसाद की अगुवाई में टीम का हुआ।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान...
 

बाकी दो बचे मैचों में चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया है। सीरीज के तीसरे और चौथे मैच में हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया गया है। इसके अलावा रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को भी टीम जगह नहीं दी गई है। दोनों ही खिला़ड़ी चोट के बाद मैदान में वापसी करने के लिए उत्सुक नजर आ रहे थे।

सलामी जोड़ी के लिए चयनकर्ताओं ने मुरली विजया, केएल राहुल और अभिनव मुकुंद को बरकरार रखा है। इसके अलावा कोहली, रहाणे और पुजारा के साथ करुण नायर और रिद्धिमान साहा को भी टीम में जगह दी गई। इशांत शर्मा और उमेश यादव के साथ भुवनेश्वर को तेज गेंदबाजी का जिम्मा दिया गया है। इसके अलावा स्पिन विभाग का जिम्मा अश्विन, जडेजा, जयंत और कुलदीप के पास है।

भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा, इशांत शर्मा, उमेश यादव, जयंत यादव, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जयंत यादव

 

Related Articles

Back to top button