जीवनशैली

ओवर नाइट मास्क से रात भर में बने खूबसूरत

ओवर नाइट फेस मास्क लगाकर आप रातभर में सोते-सोते ही अपनी वही खूबसूरती वापस पा सकती हैं

दिनभर की भागदौड़ में आपके साथ-साथ आपकी त्वचा को भी हार्ड वर्क करना पड़ता है। मौसम का सर्वाधिक प्रभाव आपकी चेहरे पर ही पड़ता है। जिससे आपका चेहरा बदरंग हो जाता है। इसलिये दिन में फेस पैक लगाने से ही आपकी त्वचा कोमल बनी रहे ये काफी नही है। अगर आप अपनी वही खूबसूरती फिर से पाना चाहती हैं तो ओवर नाइट मास्क से आप एक रात में ही सोते-सोते खूबसूरत बन जाएंगी, जी हां ओवर नाइट फेस मास्क रात को सोते समय लगाये और सुबह इसे हटा दें। आइये आपको बताते हैं क्या है इसके फायदे।

हाइड्रेशन के लिए

ओवर नाइट फेसमास्क आपकी त्वचा को नमी देता है और हाइड्रेट रखता है। इन फेसमास्क के प्रयोग से त्वचा लचीली बनती है जिससे मेकअप करने में भी आसानी होती है। इससे यूथफुलनेस बनी रहती है और मेकअप भी अधिक देर तक टिका रहता है।

स्किन टोन

इस फेसमास्क के नियमित प्रयोग से स्किन ईवन टोन व ग्लोइंग बनती है। इसके अलावा त्वचा के एजिंग साइन्स जैसे फाइन लाइन्स, डार्क स्पॉट्स रिंकल्स इत्यादि से भी राहत मिलती है। यह स्वीट ग्लेंड के सेक्रियेशन को भी बढ़ाने में सहायक है, इससे त्वचा से डर्ट इत्यादि पसीने के रूप में निकल जाती है। यह त्वचा में ऑक्सीजन की मात्रा को भी बढ़ाता है।

रिलेक्स, रिजुविनेट, रिफाइन

सोते समय आपकी त्वचा कार्य कर रही होती है दिन भर डेमेज होने के बाद आराम करते समय वह पुन: रिपेयर होने लगती है। ऐसी स्थिति में यदि आप ओवर नाइट फेसमास्क का प्रयोग करते हैं तो त्वचा रिजुविनेट होने के साथ ही रिफाइन भी होती है। यह पोर्स को रिफाइन कर, त्वचा की गहराई से सफाई करती है। इससे सोते समय त्वचा को बहुत आराम मिलता है। इससे आपकी त्वचा हेल्दी होती है जिससे आप पहले से जवां नजर आती हैं। 

Related Articles

Back to top button