अन्तर्राष्ट्रीय

कपल जंगल में बना रहा था यौन संबंध, युवक ने वीडियो इंटरनेट पर डाला

एजेंसी/physical_relation_jungle_24_05_2016लंदन। ब्रिटेन के हैम्पशायर इलाके के जंगल में कपल सेक्‍स करते हुए देखा गया है। एक कार सवार युवक ने दोनों की तस्‍वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, रिचर्ड रीस नामक युवक अपनी गाड़ी से जंगल के रास्‍ते से गुजर रहे थे। तभी उन्‍हें कुछ दूरी पर युवक व युवती यौन संबंध बनाते हुए दिखे।

कपल को बीच जंगल में इस हालत में देखते ही रिचर्ड ने फौरन अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो बनाना शुरु कर दिया। इस 10 सेकेंड के वीडियो में युवती नग्‍न अवस्‍था में और युवक लाल रंग के टी-शर्ट में दिखाई दे रहा है। रिचर्ड रीस ने बताया कि शुरुआत में जब उन्‍होंने इस दृश्‍य को देखा तो वे चौंक गए। उन्‍हें लगा कि दोनों के बीच शायद लड़ाई चल रही है।

पेशे से इं‍जीनियर रिचर्ड ने कहा, ‘मैंने दोनों को काफी दूर से देखा था, जिसके बाद लगा कि वे शायद आपस में झगड़ा कर रहे हैं। लेकिन जब नजदीक जाकर देखा तो वे दोनों यौन संबंध बना रहे थे।’

इस घटना पर हैम्पशायर पुलिस का कहना है कि सार्वजनिक जगह पर किसी कपल के सेक्‍स करने से यदि किसी दूसरे व्‍यक्ति को शर्मिंदगी उठानी पड़ी हो या उसे देखकर वह असहज महसूस कर रहा हो तो वह कपल के खिलाफ मामला दर्ज कर सकता है। लेकिन अभी तक इस मामले में किसी ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

 
 

 

Related Articles

Back to top button