मनोरंजन

कपिल शर्मा ने ‘चंदू चायवाला’ को कहा भूखा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया. उन्होंने द कपिल शर्मा शो की पूरी गैंग के साथ होली एन्जॉय की. सभी ने खूब मस्ती की. अब कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फ्रेंड की होली के दिन एक फोटो शेयर की. फोटो को पोस्ट करते हुए कपिल अपने दोस्तों को भूखा बताया.

दरअसल, कपिल शर्मा ने मस्ती करते हुए कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला का किरदार निभा रहे चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर की फोटो शेयर की थी. वो दोनों बैठकर कुछ खा रहे थे. फोटो शेयर करते हुए कपिल ने मजाकिया तरीके से लिखा, “2 भूखे, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर. जो खाना खत्म करने के बाद भी प्लेट नहीं छोड़ रहे.”

बता दें कि राजीव और चंदन कपिल के साथ काफी लंबे समय से हैं. कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन में चंदन शुरू में तो मिसिंग नजर आए थे, लेकिन अब वो शो में नजर आ रहे हैं. ऐसी खबरें आई थी कि दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई है इसी कारण से चंदन शो में नजर नहीं आ रहे थे. फैंस ने इसको लेकर सवाल भी खड़े किए थे.

फैन का जवाब देते हुए चंदन प्रभाकर ने कहा था, ‘आपके प्यार के लिए शुक्रिया. मैं किसी भी एपिसोड को जानबूझकर मिस नहीं कर रहा हूं, पर शायद मेरा किरदार अब खास प्रभाव नहीं डाल पा रहा है. इसलिए वे मुझे एपिसोड्स में नहीं ले रहे हैं. आपको मेरी तरह से ढेरों प्यार और शुभकामनाएं.’ अब फाइनली चंदन शो में नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button