अजब-गजबमनोरंजन

करीना ने किया ये बड़ा खुलासा, ‘कुछ लोग थे करीना और सैफ की शादी के खिलाफ’

करीना कपूर और सैफ अली खान को आज बॉलीवुड के सुपर कपल्स में शुमार किया जाता है। इन दोनों की केमेस्ट्री और गजब की आपसी समझ को सभी सलाम करते हैं। लेकिन शायद ये बात कोई नहीं जानता कि करीना के कई करीबियों ने उन्हें सैफ से शादी ना करने की सलाह दी थी।

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबर : करण की जायदाद में होगा शाहरुख़ के बच्चो का हिस्सा

करीना ने किया ये बड़ा खुलासा, 'कुछ लोग थे करीना और सैफ की शादी के खिलाफ'

इसका खुलासा हाल ही में खुद करीना ने किया। एक वेबसाइट के मुताबिक, बातचीत के दौरान करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ से शादी करने का फैसला लिया तो कई लोग ऐसे थे जो इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं थे। करीना ने कहा कि जिस वक्त उन्होंने शादी का फैसला किया उस वक्त वो अपने करियर की बुलंदियों पर थीं और उसी को देखते हुए सभी ने उन्हें शादी ना करने की सलाह दी। 
लेकिन करीना ने अपने दिल की आवाज सुनी और सैफ से शादी कर ली। करीना कहती हैं कि उनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी हर चीज पर खुलकर बात की है। करीना की मानें तो शादी से उनके करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा और आज भी उनके पास इतना काम है कि  फुर्सत नहीं। करीना की जल्द ही एक फिल्म भी आने वाली है जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में उनके अलावा सोनम कपूर भी नजर आएंगी। करीना जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी।

Related Articles

Back to top button