मनोरंजन

कसौटी…फेम पार्थ की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखीं हिना

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम पार्थ समथान (अनुराग) ने 11 मार्च को अपना बर्थडे मनाया. उन्होंने बर्थडे की पार्टी ऑर्गेनाइज की. पार्टी में को स्टार एरिका फर्नांडिस और विकास गुप्ता समेत कई स्टार ने शिरकत की.

पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. लेकिन इस पार्टी में से एक्ट्रेस हिना खान (कोमोलिका) नदारद दिखीं. दरअसल, हिना खान को इस पार्टी के लिए इंवाइट नहीं किया गया था. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, इंवाइटी लिस्ट में हिना का नाम ही नहीं था.एरिका ने इंस्टाग्राम पर पार्थ के साथ की कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए एरिका ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा. बता दें कि पार्थ और एरिका स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों साथ में अक्सर फोटो साझा करते रहते हैं. कुछ फोटोज में पार्टी में एरिका पार्थ की जैकेट भी पहने नजर आईं.

शो की बात करें तो बता दें कि कसौटी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा चल रहा है. अनुराग और कोमोलिका की शादी हो गई है. वहीं प्रेरणा भी अनुराग की पत्नी होने का दावा कर रही हैं. ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान शो को अलविदा कहने वाली हैं. टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अलीशा पनवर हिना खान की जगह लेने जा रही है.

Related Articles

Back to top button