राजनीतिराज्य

कांग्रेसी MLA’s को नहीं भा रहा साउथ इंडियन फूड, खुद बना रहे खाना

गुजरात में राज्यसभा चुनाव को लेकर मचे घमासान के बीच कांग्रेस ने अपने सांसदों को एयरलिफ्ट कर कर्नाटक के एक रिसॉर्ट में शिफ्ट कर दिया है। कर्नाटक के रिसॉर्ट में सिफ्ट होने के बाद उन्हें खाने के लिए दक्षिण भारतीय खाना ही मिल रहा है। गुजरात के विधायकों के लिए यह एक बड़ी समस्या है।

ये भी पढ़ें: जानिए, मसल्‍स बनाने के लिए एक दिन में कितनी बार Push-Ups करना चाहिए?

कांग्रेसी MLA's को नहीं भा रहा साउथ इंडियन फूड, खुद बना रहे खानाएचटी की रिपोर्ट के अनुसार वहां मौजूद एक विधायक ग्यासूद्दीन शेख ने बताया कि होटल के सभी अरेंजमेंट अच्छे है, लेकिन खाने को लेकर कुछ समस्या जरूर है। उन्होने बताया कि हम गुजराती बहुत ज्यादा मसाले वाला खाना नहीं खाते हैं। हम रोटी दाल खाना पसंद करते हैं, लेकिन यहां हालात अलग हैं। 

वहीं कर्नाटक सरकार में ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने बताया कि विधायकों के लिए जल्द ही गुजराती शेफ का इंतजाम कर लिया जाएगा। उन्होंने ने बताया कि कुछ विधायकों ने खुद खाना बनाने की इच्छा जाहिर की, जिसके बाद रिसॉर्ट की तरफ से उन्हें परमिशन दे दी गई है। 

ये भी पढ़ें: 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

कांग्रेस ने किया विधायकों को एयरलिफ्ट

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपना कुनबा बचाने के लिए गुजरात से 44 कांग्रेसी विधायकों को बेंगलुरु भेजा है। बता दें कि 8 अगस्त को राज्यसभा चुनाव होने हैं, जिसमें पार्टी गुजरात से अहमद पटेल को राज्यसभा भेजना चाहती है। 

पटेल को राज्यसभा भेजने के लिए कांग्रेस को 41 विधायकों की जरूरत है, लेकिन जिस तरह से कांग्रेस विधायक पार्टी से इस्तीफा दे रहे थे। ऐसे में अहमद पटेल का राज्यसभा पहुंचना नामुमकिन लग रहा था। जिसे देखते हुए कांग्रेस ने अपने विधायकों को बंगलूरू के रिसॉर्ट में शिफ्ट कर दिया है। 
 
 

Related Articles

Back to top button