उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

कांधला में मामूली विवाद के बाद दो पक्षों के बीच चले ईंट-पत्थर, महिला समेत कई लोग घायल

लखनऊ: यूपी के शामली जिले में मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे पर ईंट-पत्थर फेंकने लगे. इस घटना में एक महिला समेत कई लोग घायल हो गए हैं. ईंट पत्थरों की बरसात का वीडियो वायरल भी हो गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

ये घटना कांधला थाना क्षेत्र के एलम गांव की बताई जा रही है. खबर के मुताबिक, दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. कहासुनी के बाद एक पक्ष ने अपने घर की छत पर चढ़कर दूसरे पक्ष पर ईंट, पत्थरों की बरसात कर दी. जवाब में दूसरे पक्ष के लोगों ने भी ईंट, पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया. काफी देर तक दोनों ओर से लोग ईंट, पत्थर बरसाते रहे.

इस घटना में एक महिला समेत कई लोग घायल हुए हैं. साथ ही घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. एक पड़ोसी ने अपने घर की छत से पूरी घटना का वीडियो बना लिया था. वहीं इस मामले में जब थाना अध्यक्ष से फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि एलम इलाके में गुरुवार को दो पक्षों के लोगों के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौते की जानकारी आई है. वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जाएगी.

Related Articles

Back to top button