फीचर्ड

कार्यकर्ता नहीं पैसों की कीमत समझती हैं मायावती!

maya-1फतेहपुर। समाजवादी पार्टी के पासी समाज का कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को यहां आयोजित किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि हाल में बसपा छोड़कर सपा की सदस्यता लेने वालें पूर्व मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल ने शिरकत की।

सम्मेलन में पूर्व मंत्री ने कहा कि आने वाले 2017 के चुनाव में एक बार फिर से समाजवादी पार्टी को वोट देकर प्रदेश में पुनः सपा की सरकार बनवाये क्योकि समाजवादी पार्टी में ही पासी समाज का सम्मान सुरक्षित है। अन्य पार्टियों ने तो समाज को केवल अपना वोटर समझा है और वोट लेने के बाद उससे नाता तोड लिया जाता है लेकिन सर्पा की कथनी व करनी में कोई अंतर नहंी है। सपा सभी वर्गों व सभी जातियों को एकसाथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। इसके अलावा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होने बसपा सुप्रीमो पर कई आरोप मढे। उन्होंने मायावती को दौलत की बेटी करार दिया। उन्होंने कहा कि वह पैसे लेकर टिकट बेंचती है जो जितनी बडी थैली लेकर उनके सामने जाता है उसका उतना सम्मान होता है। भारी थैली देखकर ही टिकट का बंटवारा किया जाता है। पैसों के आगे बसपा में किसी कार्यकर्ता की कोई हैसियत नहीं है।

इस मौके पर ज्ञानेंद्र यादव, विजय पासी, शिवकरन सिंह, मेडा पासी, सर्वेश, शोभा, अभय सिंह, विनोद, राजकुमार आदि सपाई मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button