अन्तर्राष्ट्रीय

कैलिफोर्निया: स्कूल में फायरिंग में 2 की मौत, आरोपी गिरफ्तार

शहर के उत्तरी इलाके के एक हाई स्कूल में बृहस्पतिवार को फायरिंग की घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कम से कम चार लोग घायल हैं। घटना के बाद तत्काल हरकत में आई पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संदिग्ध आरोपी एशियाई मूल का एक 15 वर्षीय किशोर है। लॉस एंजेलिस से उत्तर दिशा में करीब 65 किलोमीटर दूर सांता क्लारिता में सौगुस हाई स्कूल में सुबह अचानक हुई फायरिंग के बाद छात्रों में भगदड़ मच गई। सूचना पाते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं।

घायलों को तत्काल वेलेंशिया के हेनरी मायो अस्पताल लाया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने चार घायलों को भर्ती कराए जाने की पुष्टि की है, जिनमें तीन की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस प्रवक्ता बॉब बोएसे ने स्थानीय एनबीसी न्यूज चैनल से कहा, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सभी घायल अस्पताल में भर्ती कराए जा चुके हैं या नहीं।

हमारा पुलिस दल स्कूल परिसर की तलाशी ले रहा है। उन्होंने बताया कि परिसर से एक हथियार बरामद किया गया है। उधर, व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप घटना से जुड़ी जानकारियों पर नजर रख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button