अजब-गजब

कॉपी आउटफिट्स…What’s the big deal ?

aishwarya-rai-and-kristan-565feee877a22_lआम लोग यदि एक जैसे आउटफिट्स कैरी कर लें तो इस पर किसी का ध्यान नहीं जाता। लेकिन यदि एेसा बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के बीच हो तो वह टॉकिंग पॉइंट बन जाता है। सेलेब्स के फैशन को सभी फॉलो करना पसंद करते हैं लेकिन कई बार ये सेलेब्स भी दूसरे सेलेब्स को फैशन के मामले में कॉपी कर लेते हैं।

हाल ही फिल्म ‘तमाशाÓ की सक्सेस पार्टी में दीपिका पादुकोण ने रोज फ्लावर प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। उनका यह आउटफिट तब चर्चा का विषय बन गया, जब पता चला कि वैसा ही आउटफिट कंगना रनौत ने फिल्म ‘कट्टी बट्टीÓ के प्रमोशन के दौरान पहना था। हालांकि यह आउटफिट दोनों ही एक्ट्रेस पर फब रहा था।

 सोशल साइट्स पर दीपिका को कॉपी कैट के नाम से पुकारा जा रहा है। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेसेज ने कॉपी ड्रेसेज पहनी हैं। खास बात यह है कि बी-टाउन एक्ट्रेसेज के ज्यादातर आउटफिट्स हॉलीवुड के कॉपी होते हैं। पत्रिका प्लस ने कुछ एेसे ही कॉपी आउटफिट्स पर डाली नजर।

इसलिए होती है चर्चा

जब सेलेब्स को एक जैसे आउटफिट्स में देखा जाता है तो चर्चा शुरू हो जाती है, क्योंकि लोग अपने सेलेब्स को यूनीक अंदाज में देखना पसंद करते हैं। लोग मानते हैं कि सेलेब्स डिफरेंट हैं और उनका फैशन सेंस भी सबसे अलग होना चाहिए। उधर, सेलेब्स के नजरिए से देखा जाए तो यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, क्योंकि घूम फिरकर कहीं ना कहीं फैशन कॉमन हो ही जाता है। एेसे में सेलेब्स से रोज नए फैशन की उम्मीद करना कुछ गलत सा है।

रिपीट ड्रेस भी बन जाती है टॉकिंग पॉइंट

न सिर्फ कॉपी ड्रेसेज बल्कि यदि कोई एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को किसी और इवेंट में रिपीट भी कर लेती है तो यह टॉकिंग पॉइंट बन जाता है। वहीं, एक्टर्स के आउटफिट्स को लेकर कभी इतनी चर्चा नहीं होती।

फोटो कैप्शन

1. दीपिका और कंगना की जिस ड्रेस को लेकर इतना इश्यु बनाया जा रहा है, वह हॉलीवुड में पहले भी कई बार कॉपी हो चुकी है। हॉलीवुड में इस फ्लावर प्रिंट ड्रेस को कई सेलेब्स पहले ही पहन चुकी हैं।

2. फैशन आइकन माने जाने वाली सोनम कपूर कई बार हॉलीवुड सेलेब्स को कॉपी करती हैं। उन्होंने कुछ टाइम पहले जेनिफर लॉरेंस को कॉपी किया था।sonam-kapoor-565fefc90df7a_l

3. एेश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन गाउन कैरी किया, जिसमें वे काफी स्टनिंग लग रही थी, लेकिन यह गाउन क्रिस्टीन चेनोवेथ के आउटफिट की कॉपी था, जो क्रिस्टीन ने एकेडमी अवॉर्ड के दौरान पहना था।

 

4. कंगना रनौत का फैशन भी कई बार चर्चा में रहता है। वे भी कई बार हॉलीवुड सेलेब्स को फॉलो कर चुकी हैं। एक इवेंट में उन्होंने एमा स्टोन के जैसा आउटफिट कैरी किया।

5. एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट ने जेनिफर लोपेज के आउटफिट जैसी ड्रेस कैरी की।alia-bhatt-565fef054d357_l

6. अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने किम कर्दशियन की डे्रस को कॉपी किया।

7. श्रद्धा कपूर ने अपने एक फोटो शूट के दौरान दीपिका की ड्रेस को कॉपी किया। हालांकि दीपिका का यह आउटफिट भी हॉलीवुड की कॉपी था।

shardha-deepika-565fefb6be4a9_l

 

Related Articles

Back to top button