ज्ञान भंडार

कोई भी हो परेशानी बस एक बार कर के देखे काली मिर्च के ये टोटके, बन जाएंगे आपके बिगड़े काम

लाख कोशिशों के बाद भी कई बार काम पूरा नहीं हो पाता या फिर बनता-बनता काम बिगड़ जाता है। अगर आपका काम भी बार-बार बिगड़ रहा है तो आपके किचन में मौजूद एक छोटी सी चीज आपकी ये समस्या दूर कर देगी। क्या आप जानते हैं कि आपके किचन में ही कई ऐसी चीजें मौजूद होती हैं जो आपकी किस्मत चमका सकती है। इनसे किए गए छोटे-छोटे और आसान उपाय आपकी परेशानियों को तो दूर करेंगे ही साथ ही आपके घर में समृद्धि और शांति भी लाएंगे। आज हम आपको बता रहे हैं काली मिर्च के ऐसे ही कुछ आसान उपाय।

मुख्य द्वार पर
अगर बार-बार काम बिगड़ रहा है तो घर से निकलते वक्त मुख्य द्वार पर थोड़ी सी काली मिर्च रखें और उस पर पैर रखकर निकलें। ऐसा करने से आपको कार्य में सफलता मिलेगी।

दीपक
थोड़ी सी काली मिर्च को एक दीपक में रखकर जलाएं और उसे घर के किसी कोने में रख दें। ऐसा करने से घर पर बुरी नजर नहीं पड़ेगी और नकारात्मकता भी खत्म होगी।

शनि दोष
काली मिर्च से शनि दोष को भी दूर किया जाता है। एक काले कपड़े में काली मिर्च और कुछ पैसे बांधें और यह पोटली किसी को दान दें। परिणाम जल्द दिखेगा।

धन प्राप्ति के लिए
अचानक धन प्राप्ति के लिए काली मिर्च के 5 दाने लेकर अपने ऊपर 7 बार घुमाएं। अब चौराहे पर जाकर इसके 4 दाने चारों दिशाओं में फेंक दें और पांचवा आसमान में। अब बिना वापस मुड़े घर आ जाएं। इससे धन की प्राप्ति होगी।

Related Articles

Back to top button