स्पोर्ट्स

कोलकाता टेस्ट: Ind vs Sri lanka बारिश के कारण टॉस में देरी

कोलकाता। भारत और श्रीलंका के बीच यहां ईंडन गार्डंस स्टेडियम में खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में गुरुवार को टॉस में बारिश के कारण देरी हो रही है. बारिश के कारण मैच तय समय पर शुरू नहीं सकेगा. हल्की बारिश अभी भी जारी है. दोनों टीमें इस मैच को जीत हासिल करते हुए विजयी शुरुआत करना चाहेंगी.

कोलकाता टेस्ट: Ind vs Sri lanka बारिश के कारण टॉस में देरी

दोनों देशों ने तकरीबन ढाई महीने पहले ही टेस्ट सीरीज खेली थी, जिसमें भारत ने श्रीलंका को उसके घर में 3-0 से हराया था. भारत को कोशिश अपने प्रदर्शन को दोहराने की होगी. वनडे सीरीज में भी भारत ने श्रीलंका का सूपड़ा साफ किया था.  

वहीं, श्रीलंका ने भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी थी. वो भी अपने इसी विजय क्रम को जारी रखना चाहेंगे. भारतीय टीम की ओर से आर अश्विन और रविंद्र जडेजा का खेलना तय माना जा रहा है. विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम के लिए यह सीरीज अगले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले खेल के लंबे प्रारूप में अपने-आपको परखने और तैयारियों का जायजा लेने के लिए काफी अहम साबित हो सकती है. भारत के पास कोहली और रहाणे के अलावा चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन, मुरली विजय, रिद्धिमान साहा के रूप में शानदार बल्लेबाज हैं. वहीं निचले क्रम में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा भी बल्ले से अहम योगदान दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button