अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

कौड़ियों के दाम में भी नहीं बिके नवाज शरीफ

osama-bin-laden-nawaz-shariff-29-1456747600एजेन्सी/ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ बिकाऊ हैं और उनकी कीमत है करीब 62 लाख रुपए। हां यह सही है। एक ई-कॉमर्स वेबसाइट ईबे पर नवाज शरीफ की बोली लग रही है। इस विज्ञापन में पाकिस्तान के पीएम को करप्ट और काम करने में असमर्थ बताया गया है। हालांकि बाद में विज्ञापन को हटा लिया गया है। 

विज्ञापन में कहा गया है कि पाकिस्तान के बेकार प्रधानमंत्री नवाज शरीफ बिकने के लिए तैयार हैं। पूरा परिवार भ्रष्ट है। यह काम करने की अवस्था में नहीं है। आज ही सेंट्रल लंदन से पिक करें, बिक्री पूरी होने के बाद पता दिया जाएगा।

12 लोगों ने लगाई बोली

शरीफ के लिए अभी तक 12 लोगों की तरफ से 100 बोलियां लगी हैं। बोली छह दिन के लिए थी। डिलिवरी ऑप्शन में कहा गया है कि यह भारत के लिए उपलब्ध नहीं है।

पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ की तरह ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरुन की भी ईबे पर बोली लग चुकी है। ईबे पर कैमरन का विज्ञापन 12 अप्रैल को आया था। दिए गए विज्ञापन में कहा गया था कि खरीदने के बाद कैमरन की डिलीवरी लंदन से होगी और आपको खुद ही ले जाना पड़ेगा। कैमरन की नीलामी की कीमत 66 लाख 55 हजार रुपए रखी गई थी। 

बता दें कि शरीफ और कैमरन से पहले मिस्त्र के प्रेसिडेंट अब्देल फतेह अल सीसी की इस साल फरवरी में ईबे पर बोली लगी। सीसी ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि देश के लिए खुद को बेचने की जरुरत पड़ी तो भी पीछे नहीं हटूंगा। इस बयान के बाद उनकी बोली लगी थी। 

Related Articles

Back to top button