जीवनशैली

क्या तोहफा दें अपने प्यार को इस वैलेंटाइन डे में..????

प्यार के सेलिब्रेशन का मौका है वैलेंटाइन डे। जाहिर है कि इस मौके पर किसी खास के लिए उपहार तो बनता है।

बात जब दिल की है तो तोहफे में भी झलकना चाहिए वही भाव, तब बनेगी बात तो क्यों न प्यार के सेलिब्रेशन का मौका है वैलेंटाइन डे। जाहिर है कि इस मौके पर किसी खास के लिए उपहार तो बनता है। बात जब दिल की है तो तोहफे में भी झलकना चाहिए वही भाव, तब बनेगी बात तो क्यों न चुनें हार्ट शेप में प्रियजन की पसंद को ध्यान में रखते हुए तोहफा।
इस लिहाज से प्यार के खूबसूरत अहसास व मिठास को बयां करती हार्ट शेप चॉकलेट्स, कैंडिल्स, की-रिंग, जूइॅल्रि बॉक्स, फोटो फ्रेम, टी कोस्टर इत्यादि हैं परफेक्ट वैलेंटाइन डे गिफ्ट। हार्ट शेप वाले दो कॉफी मग्स का सेट भी है अच्छा तोहफा। एक कप अपने पास रखें और दूसरा दें उन्हें उपहार में।
इस तरह हर रोज सुबह चाय या कॉफी के घूंट लेते हुए आप उन्हें और वह आपको याद करेंगे। थोड़ा पर्सनलाइज गिफ्ट देना चाहें तो कॉफी मग्स के सेट में हार्ट शेप उकेरते हुए उसमें अपनी और पार्टनर की तस्वीर भी प्रिंट करवा सकती हैं। एक्सेसरीज गिफ्ट करना चाहें तो हार्ट शेप में ईयरिंग्स, पेंडेंट, रिंग्स भी कुछ कम नहीं। तोहफे में यह न देखें कि वह महंगा है या सस्ता, क्योंकि प्रियजन के लिए तोहफे की कीमत नहीं, बल्कि उससे जुड़ी आपकी भावनाएं मायने रखती हैं।

 

Related Articles

Back to top button