जीवनशैली

क्या लड़के बस खूबसूरत लड़कि‍यों का ही साथ चाहते हैं…

lv cupleप्यार की कोई परिभाषा नहीं होती और इसीलिए इसे हर चीज से ऊपर रखा गया है लेकिन क्या हर प्यार की शुरुआत सिर्फ बाहरी सुंदरता को देखकर होती है?

अधिकतर लड़कियों को लगता है कि लड़के सिर्फ सुंदरता के पीछे दीवाने होते हैं और उनका ऐसा सोचना गलत भी नहीं हैं क्योंकि ज्यादतर लड़के ऐसा करते हैं. कई बार तो हद तब हो जाती है जब वह पास से निकली आकर्षक लड़की या महिला को घूर-घूर कर निहारते हैं. क्या ऐसे लड़के प्यार के वादे पूरी तरह निभा पाने में कामयाब होते हैं?

आइए जानें, एक लड़के के इमोशनल और प्यार के मामले में उनकी उम्र का क्या प्रभाव पड़ता है…

1. 15-25 साल की उम्र के बीच के लड़के अक्सर लड़कियों की सुंदरता की तरफ खिंचते हैं क्योंकि उनमें मैच्योरिटी की कमी होती है.

2. 25-30 साल की उम्र के लड़के इमोशनली स्ट्रॉन्ग लड़कियों की तरफ झुकाव महसूस करते हैं क्योंकि वह पहले बहुत खराब रिश्ते में रह चुके होते हैं.

3. 30 की उम्र पार करने के बाद लड़कों को समझ में आ जाता है कि सुंदरता हमेशा नहीं रहती लेकिन एक समझदार पार्टनर हमेशा साथ रहता है.

4. 30 की उम्र में भी अगर कोई लड़का सिंगल है तो इसका मतलब वह खूबसूरती की तलाश में नहीं है.

5. 35 पार के सिंगल पुरुष को एक स्मार्ट महिला की तलाश होती है जो उसकी जिंदगी में प्यार और सपोर्ट का तालमेल बैठाकर चल सके.

6. बढ़ती उम्र के साथ ही पुरुष ज्यादा समझदार और परिपक्व हो जाता है और वह समझने लगते हैं कि उनकी पार्टनर उनसे क्या चाहती है.

7. आज के लड़के और पुरुष इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि बिना पाटर्नर के सपोर्ट के लाइफ जीना कितना मुश्क‍िल है, इसलिए वह एक समझदार पार्टनर की तलाश करते हैं.

Related Articles

Back to top button