जीवनशैली

क्यों लड़कियां अमीर लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं…

moneyandmarriage_146139314754_650_042316120506प्यार पैसा और इंसान की हैसियत देखकर नहीं किसा जाता लेकिन शादी के समय ये चीजें बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है. लड़कियों के मामले में अक्सर ऐसा माना जाता है कि वह प्यार और शादी को लेकर बहुत गंभीर होती हैं.

इसलिए वह एक ऐसे पार्टनर की तलाश करती हैं जो पैसे वाला हो और उनकी जिंदगी व्यविस्थत हो. कई बार ऐसा सोचना ठीक होता है लेकिन विशेषज्ञों का मानना है कि ऐसी लड़कियां ज्यादा दिन तक रिश्ता नहीं संभाल सकती. अगर आपकी पार्टनर भी आपसे ज्यादा आपके पैसों से प्यार करती है तो जान लें ये कुछ जरूरी बातें…

1. कई लड़कियों अपना स्टेटस ऊंचा उठाने के लिए और दूसरों के बीच अपनी साख मजबूत बनाने के लिए भी अमीर और पैसे वाले लड़कों से जुड़ना पसंद करती हैं.

2. कई बार फाइनेंशि‍यली मजबूत होने के लिए भी लड़कियां अमीर लड़कों से शादी करना चाहती हैं फिर चाहे लड़का कम पढ़ा लिखा ही क्यों न हो.

3. आरामपसंद लड़कियां अपनी जिंदगी में कोई परेशानी नहीं चाहती और इसके लिए वह एक ऐसे लड़के की तलाश में रहती हैं जो उन्हें सारे सुख दे सकता हो.

4. अपने भविष्य को सुरक्षित और सुखी बनाने की सोच रखने वाली लड़कियों को पता होता है कि अगर वह किसी अमीर घर में जाएंगी तो संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा उनका होगा.

5. कई बार बहुत दुख और गरीबी में पली बढ़ी लड़कियां एक सुखद और आरामदायक जीवन की तलाश में अमीर पति के सपने देखने लगती हैं.

Related Articles

Back to top button