स्पोर्ट्स

क्रिकेट के ‘गब्बर’ ने बताया- उन्हें क्यों अपने सिर पर बाल पसंद नहीं

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ‘लॉकडाउन’ के दौरान अपने फैन्स का पूरा ख्याल रख रहे हैं। वो कभी अपनी पत्नी के साथ मजेदार वीडियो शेयर करते हैं, तो कभी इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिए फैन्स से जुड़ते हैं। धवन ने गुरुवार (9 अप्रैल) को इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स के सवालों के जवाब भी दिए। ‘पूछो जो पूछना है’ सेशन में धवन ने अपने बारे में कुछ मजेदार बातों का भी खुलासा किया, उसमें से एक यह रहा कि वो क्यों अपने सिर पर बाल नहीं रखते हैं।

धवन ने एक फैन ने सवाल किया, ‘आप अपने सिर के बाल क्यों नहीं बढ़ाते हैं?’ इस पर धवन ने जवाब में लिखा, ‘क्योंकि मैं बिना बालों के ज्यादा अच्छा लगता हूं और शैम्पू भी कम लगता है।’ धवन ने इस दौरान और भी मजेदार सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने उनसे पूछा कि आप इतनी अच्छी बल्लेबाजी कैसे कर लेते हैं, जिस पर धवन का जवाब था- बैट से।

धवन ने टीम इंडिया की ओर से कुल 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे इंटरनेशनल और 61 टी20 इंटरनेशनल मचै खेले हैं। धवन ने 2315 टेस्ट, 5688 वनडे इंटरनेशनल और 1588 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं। धवन को ‘गब्बर’ के नाम से जाना जाता है। उन्होंने इस सेशन में यह भी बताया कि उनका नाम गब्बर किसने रखा। धवन ने बताया कि उनके रणजी कोच विजय दाहिया ने उनको यह नाम दिया था।

Related Articles

Back to top button