अजब-गजब

‘गजोधर भैय्या’ ने कपिल-सुनील तकरार पर दिया ये बड़ा बयान

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रही तकरार पर ‘कनपुरिया गजोधर भैय्या’ ने बड़ा बयान दिया है। मूल रूप से कानपुर के रहने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मैने इन दोनों को मिलवाने की कोशिश की थी लेकिन दाल नहीं गल पाई। राजू ने खुलासा किया है कि सुनील अब कभी कपिल के शो में नहीं लौटेंगे।

‘गजोधर भैय्या’ ने कपिल-सुनील तकरार पर दिया ये बड़ा बयान

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा है कि वह सुनील ग्रोवर से मिले थे। जहां हम कपिल के शो को शूट रहे थे उसी के पास सुनील इंडियन आइडल के लिए शूट कर रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा, ‘राजू भाई आप मुझे काफी समय से जानते हो. ऐसा नहीं है कि मैं बहुत घमंडी हूं या मुझे कोई पॉपुलैरिटी का नशा हुआ है। लेकिन मेरे साथ बहुत गलत हुआ है।

राजू से सुनील ने कहा था कि मैं शो पर कभी वापस नहीं आऊंगा। अगर कपिल सुधर जाएं फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगा। ‘ ऐसे ही चलता रहा तो बर्बाद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो! पूरी बोतल गटक गए थे कपिल, नहीं थे होश में हुआ यूं कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे।  सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे।

घटना के वक्त फ्लाइट में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से ये खबर थी कि कपिल शर्मा ने व्ह‍िस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी। जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया।  इसी बात से कपिल नाराज हो गए। कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं।

राजू को झगड़े की पूरी कहानी सुनाते हुए सुनील ने बताया कि कपिल ने मुझपर जूता तक फेंका था। उस समय कपिल ने कहा कि जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब थे। कपिल के चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना के बाद भी प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे।

Related Articles

Back to top button