ज्ञान भंडार

गैंगस्टर किशोर पांडेय के पिता की गोली मार कर हत्या, एक हत्यारे को लोगों ने पीटकर मार डाला

weapons-wallpaper-73_1445दस्तक टाइम्स/एजेंसी-झारखण्ड: रांची/रामगढ़। रांची से सटे रामगढ़ जिले के पतरातू में सोमवार को गैंगस्टर किशोर पांडेय के पिता कामेश्वर पांडेय (65) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारी, जिससे उनकी मौत हो गई। भागने के क्रम में दो आरोपियों को लोगों ने पकड़ लिया। एक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।
 
दूसरे को पीटकर घायल कर दिया। इस बीच पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी घायल को कब्जे में ले लिया। वहीं हत्या का तीसरा आरोपी झाड़ियों में जा छिपा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और देखते ही देखते पतरातू बाजार बंद हो गया।
 
घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने कामेश्वर पांडेय को घायल स्थिति में रांची स्थित रिम्स पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह घटना दिन के करीब 12 बजकर 45 मिनट की है।
 
गैंगवार में होती रही है हत्या
 
बताते चलें कि पिछले साल किशोर पांडेय की भी उसके विरोधी सुशील श्रीवास्तव गिरोह के अपराधियों ने जमशेदपुर में गोली मार कर हत्या कर दी थी। किशोर पांडेय की हत्या का बदला विकास तिवारी ने इस साल हजारीबाग कोर्ट परिसर में गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव को मारकर लिया था। पुलिस को किशोर पांडेय के पिता की हत्या में सुशील श्रीवास्तव गिरोह के लोगों का हाथ होने की आशंका है।
 
कैसे हुई हत्या ?
पुलिस ने बताया कि पतरातू में सोमवार को हाट बाजार लगा था। किशोर पांडेय के पिता स्टेशन रोड स्थित रामजानकी मंदिर के पास सब्जी खरीद रहे थे। यहीं पैदल आए तीन अपराधियों ने उनको गोली मार दी। गोली मारने के बाद तीनों अपराधी पैदल ही भाग निकले। हत्या के बाद इलाके में दहशत मच गई। सभी दुकानें बंद हो गईं। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button