टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

गोवा में सीएम फेस प्रमोद सावंत के अलावा कोई भी नाम नहीं : जेपी नड्डा

पणजी: गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज होने लगी है। ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां रविवार को उन्होंने गोवा की राजधानी पणजी में मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी और बाढ़ को लेकर कई बातें साझा की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में नड्डा ने बताया कि यहां समाज के सभी वर्गों के साथ मेरी मुलाकात रही है। बाढ़ के कारण जो त्रासदी हुई है, उससे काफी नुकसान गोवा की जनता को हुआ है। बाढ़ में बचाव अभियान पर सीएम प्रमोद सावंत के साथ विस्तार में मेरी बात हुई है। हम लोग निगरानी बनाए हुए हैं। इसके अलावा बीजेपी प्रमुख ने गोवा में अपनी सरकार को लेकर कहा कि मंत्रियों और विधायकों के साथ बातचीत के दौरान मैंने पाया कि विधायक बहुत आशावादी और आत्मविश्वास से भरे हैं। कांग्रेस से बड़ी संख्या में नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। मैंने उनसे विस्तृत चर्चा की। उन्होंने भाजपा के कामकाज की प्रशंसा की है, जो मुझे और अधिक आशावादी बनाता है।

वहीं नड्डा ने कहा कि मैंने विभिन्न स्तरों पर कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की है और हमने विस्तृत चर्चा की है। जहां तक पार्टी का सवाल है, मैं बहुत आशावादी हूं। गोवा भाजपा ने पिछले साढ़े चार वर्षों में एक बड़ी छलांग लगाई है। इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बहुत अच्छा काम किया है। उनके नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हुआ है। हम उनके साथ (सीएम फेस के तौर पर) आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा में संसदीय बोर्ड आधिकारिक घोषणा करता है, लेकिन किसी अन्य नाम के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। दशक की सबसे भीषण तबाही से गुजर रहा है गोवा, बाढ़ और भूस्खलन की घटनाओं में करोड़ों रुपए की संपत्ति तबाह जेपी नड्डा ने आगे बताया कि जहां तक स्नूपगेट की बात है तो यह निराधार और मुद्दाविहीन है।

कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है, जो लोगों से जुड़ा हो। इसलिए वे इस तरह का मुद्दा उठाते हैं। आपको बता दें कि मीडिया से रूबरू होने से पहले नड्डा ने भगवान मंगेश के मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान बीजेपी गोवा अध्यक्ष सदानंद तनावड़े, सीएम प्रमोद सावंत और पार्टी पदाधिकारियों भी साथ मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button