टॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्ड

गौरक्षा के नाम पर दो लोगों को पीट-पीटकर अधमरा किया

ग्रेटर नोएडा। गौरक्षा के नाम पर लोगों से दुव्र्यवहार का मामला सामने आया है। मौजूदा हालात ग्रेटर नोएडा का बताया गया है। दरअसल गौरक्षकों द्वारा दो लोगों को गौतस्कर होने के संदेह में पकड़ा और फिर उनकी पिटाई कर दी। दोनों व्यक्ति घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही मेहंदीपुर क्षेत्र से जा रहे थे। इनके पास गाय थी। इन लोगों ने इस गाय को खरीदा था। इनका कहना था कि ये डेयरी उपयोग के लिए गाय को खरीदकर ला रहे थे।

ये भी पढ़ें: 55 लाख कर्मचारियों की हो गई बल्ले-बल्ले, कैबिनेट ने 7वें वेतन आयोग को दे दी मंजूरी
गौरक्षा के नाम पर दो लोगों को पीट-पीटकर अधमरा किया

इन लोगों को गौरक्षकों और कथित भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोका। इन लोगों को लगा कि ये लोग मुस्लिम गाय तस्कर हैं। ऐसे में इनकी जमकर पिटाई की गई। विवाद और पिटाई के बाद दोनों ही युवकों को चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है। पीड़ित युवकों की शिकायत पर महेश, आशीष, ओमपाल और अन्य लोगों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 147,323, 504 व 506 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें: आधार से लिंक नहीं कराया है अपने पैन को तो इस काम में देरी मत करिए

हालांकि आरोपी फरार हैं इनकी तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य प्रमुख नेता कथित गौरक्षकों द्वारा इस तरह से लोगों को पीटे जाने और हंगामा किए जाने को लेकर विरोध जताते रहे हैं। मगर इसके बाद भी हिंसा होने को काफी गंभीर माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button