मध्य प्रदेशराज्य

ग्वालियर में प्रेमी-प्रेमिका साथ सुसाइड करने चले, प्रेमी फंदे पर लटका तो भाग खड़ी हुई प्रेमिका

ग्वालियर। एक एक प्रेम कहानी का ऐसा अंत हो गया कि सभी सुनकर दंग हैं। प्रेमी का शव प्रेमिका के घर के बाहर मिला है। इस संबंध में जब प्रेमिका से बात हुई तो उसने जो कहानी बताई वो चौंकाने वाली थी।

प्रेमिका ने बताया कि दोनों की शादी के लिए दोनों के परिजन राजी नहीं थे। बीती रात प्रेमी आया और बोला कि हम साथ जी नहीं सकते पर साथ मर जो सकते हैं। ये कहकर उसने फंदा लगाया और प्रेमिका को भी फंदा लगाकर सुसाइड करने को कहा। प्रेमी फंदे पर झूल गया। उसे मरा हुआ देख प्रेमिका डर गई और उसने प्रेमी का शव घर के बाहर फेंक दिया।

मामला गोल शहर के पहाड़िया मूलादास की खोह का है। बकौल प्रेमिका यहां शनिवार देर रात संजय वाल्मिकी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा। प्रेमिका का घर और संजय का घर पास में ही है। उसने कहा कि यदि साथ जी नहीं सकते हैं तो साथ मर तो सकते हैं। इस दौरान दोनों का झगड़ा हुआ और फिर संजय ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

इधर परिजनों ने मामले में हत्या का आरोप लगाया है। चूंकि शव पर चोट के निशान मिले हैं और गले पर रस्सी या किसी कपड़े के निशान मिले हैं। शव पीड़िता के दरवाजे पर मिला है। ऐसे में पुलिस इसे हत्या के एंगल से भी देख रही है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया और टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्‌ठा किए हैं।

Related Articles

Back to top button