ज्ञान भंडार

घर में सो रही लड़की पर गिरा नाग-नागिन का जोड़ा, उसके बाद..

img_20161017014749

Madhya Pradesh की राजधानी Bhopal से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। यहां घर पर सो रही महिला के ऊपर छप्पर से अचानक नाग-नागिन का जोड़ा गिर पड़ा।

अंधेरे में उठी महिला को जोड़े में से एक जहरीले नाग ने काट दिया। बारिश की वजह से डूब क्षेत्र में आई महिला का घर में ही झाड़फूंक से इलाज होता रहा। सांप के काटने के बाद महिला का क्या हुआ…
यह मामला किंदरई थाना क्षेत्र स्थित बरगी बांध के डूब क्षेत्र में पड़ने वाले गांव रोटो का है। रात के समय छप्पर में घुसे नाग-नागिन का जोड़ा बबीता नाम की महिला के ऊपर गिर पड़ा। हड़बड़ाहट में बबीता की नींद खुली तो पैर के नीचे एक सांप के आ जाने से पैर में काट लिया।
 जहर के असर से बबीता की मौत
पुलिस के अनुसार तेज बारिश के चलते डूब क्षेत्र में पड़ने वाले गांव रोटो में चारों तरफ पानी फैला था। जिस कारण ग्रामीणों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से परिजनों द्वारा घर पर ही बबीता का झाड़फूंक से इलाज शुरु कर दिया गया। 
लेकिन सुबह होते-होते जहर के असर से बबीता की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस नाव का सहारा लेकर रोटो गांव पहुंची और शव को लेकर घंसौर अस्पताल पहुंची जहां मृतका का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।
 

Related Articles

Back to top button