पर्यटन

घूमने की शौकीन गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन…

अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाते हुए आप अपने साथी को जीवनसाथी बनाने के लिए प्रपोज करना चाहते हैं तो उसे प्रपोज करने के लिए कुछ नया करें। अब घुटनों पर बैठकर प्रपोज करना या कैंडल लाइट डिनर के साथ प्रपोज करने के आइडियाज पुराने हो चले हैं। आप नए हैं, प्यार में उमंग नई है तो इजहार का तरीका भी तो नया होना चाहिए! आइए, उन खूबसूरत डेस्टिनेशंस और स्टाइल्स के बारे में बात करते हैं, जहां साथी को प्रपोज करके आप अपने साथ-साथ उसके एक्साइटमेंट को भी कई गुना बढ़ा सकते हैं…

मूड खुद ही रोमांटिक हो जाता है
क्या आपने कभी सोचा है कि ज्यादातर भारतीय अपने हनीमून पर कश्मीर और लद्दाख क्यों जाना चाहते हैं? दरअसल, ये जगहें हैं ही इतनी खूबसूरत कि यहां पहुंचने पर पर्यटकों का मूड खुद-पर-खुद रोमांटिक हो जाता है। ऐसे में अगर आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो सोनमर्ग से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। यहां कैंपिंग के दौरान आप आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। सोनमर्ग की खूबसूरती, रात का वक्त और तारों की छांव…जरा सोचकर देखिए कितना रोमांटिक होगा सबकुछ।

जंगल में मंगल करने के लिए बेस्ट
अगर आपको और आपके साथी को अडवेंचर टूरिज़म का शौक है तो क्यों न आप रणथंभौर में जंगल सफारी के दौरान अपने प्यार का इजहार करें। यह बहुत ही शानदार और यादगार अनुभव रहेगा। आप उसे नदी के किनारे बैठकर या किसी ट्री हाऊस में भी प्रपोज कर सकते हैं।

लद्दाख की सुंदरता

समंदर के किनारे और ढलता सूरज
लव बर्ड्स के लिए गोवा जैसा कुछ नहीं हो सकता, है ना? तो चलिए यहीं अपने दिल की बात कहने का प्लान बनाते हैं। इसके लिए आप गोवा के ढेर सार सुंदर बीचों में से किसी एक को चुन लीजिए और सनसेट के सुंदर नजारों के बीच अपने दिल की बात कह दीजिए… फिर आप दोनों उन खूबसूरत पलों को आप दोनो लाइफ-टाइम याद करेंगे।

अंडमान में प्यार की बहार
अंडमान-निकोबार देश ही नहीं, दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में शुमार है। यहां कलरफुल कोरल, सफेद रेत और चमकदार पानी के बीच स्कूबा डाइविंग को दौरान आप पूरी प्लानिंग के साथ उसे प्रपोज कर सकते हैं। एक बात तो है, अगर आप ऐसा करते हैं तो दुनिया का बेस्ट बॉयफ्रेंड होने का खिताब तो आपको आपकी पार्टनर और दोस्तों से मिल ही जाएगा।

Related Articles

Back to top button