टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

चुनावों को लेकर जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों को दिए ‘जीत के मंत्र’, पीएम मोदी का भी कार्यक्रम तय

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य के सांसदों के साथ बुधवार को बैठक की. इस दौरान पार्टी अध्यक्ष की तरफ से कुछ मंत्र दिए गए हैं और पार्टी के सांसदों से उन पर अमल करने को कहा गया है. जेपी नड्डा ने बीजेपी सांसदों से अपने क्षेत्र के अंदर खुली जीप में यात्रा करने को कहा है. इसके अलावा, उन्हें आशीर्वाद यात्रा निकालने को भी कहा गया है.

बैठक के दौरान स्वास्थ्य स्वयंसेवकों के बारे में भी पार्टी अध्यक्ष की तरफ से जानकारी दी गई. उन्होंने कहा कि भगवान न करें के कोरोना की तीसरी लहर आ जाएं. इसके साथ ही, सभी सांसदों ने गांव-गाव यात्रा करने की सलाह दी है. बीजेपी अध्यक्ष ने सांसदों को कहा कि किसानों के हित में केंद्र और राज्य सरकार ने जो काम किए हैं, उन्हें किसानों के बीच में बताएं, उन तक पहुंचाएं और सांसद ज्यादा से ज्यादा अपने इलाकों में सक्रिय हो.

इधर, 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में सभी राशन दुकानों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री गरीब अनाज योजना के तहत जो सभी गरीबों को मुफ्त में अनाज दिया जा रहा है उसे लेकर प्रधानमंत्री सभी को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि ये बैठक दो दिवसीय है. बुधवार को बृज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की बैठक थी. अब गुरूवार को अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र की बैठक होगी.

Related Articles

Back to top button