स्पोर्ट्स

चैंपियन पटना पाइरेट्स ने टाइटंस को दी पटखनी

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के रोमांचक मुकाबले में पूर्व चैंपियन पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 35-29 से हरा दिया. गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए मैच में दोनों टीमों में शुरू से ही अच्छी टक्कर देखने को मिली, लेकिन अंत में पटना की टीम बाजी मार ले गई.

ये भी पढ़ें: हॉस्टल के बाथरूम में छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि शहरभर में मचा हड़कंप

चैंपियन पटना पाइरेट्स ने टाइटंस को दी पटखनीपटना की जीत में प्रदीप नरवाल की अहम भूमिका रही, जिन्होंने 15 रेड अंक हासिल किए. हाफ टाइम तक पटना ने एक अंक की बढ़त लेते हुए स्कोर 15-14 कर लिया था. टाइटंस एक समय 21-18 से आगे थे. 26वें मिनट में पटना ने दो अंक हासिल किए और फिर एक और अंक लेकर स्कोर 21-21 से बराबर कर लिया.

टाइटंस ने एक बार फिर 25-23 की बढ़त ले ली थी. 34वें मिनट में प्रदीप ने सफल रेड मारते हुए दो अंक हासिल किए और अपनी टीम को 27-25 की बढ़त दिला दी. यहां से टाइटंस वापसी नहीं कर पाई और मैच हार गई.

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसा

उधर, दंबग दिल्ली ने धमाकेदार आगाज करते हुए जयुपर पिंक पैंथर्स को 30-26 से हरा दिया. एक समय दिल्ली की टीम कमजोर लग रही थी और हाफ टाइम तक जयपुर उससे सात अंक आगे थी, लेकिन ईरानी खिलाड़ी मिराज शेख की कप्तानी वाली दिल्ली ने पलटवार किया और दूसरे हाफ में पासा पलटते हुए मैच अपने नाम किया.

 

Related Articles

Back to top button