राजनीतिराज्य

छत्तीसगढ़ मेें चौथी बार बनेगी भाजपा सरकार

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीगढ़ की राज्य सरकार की सराहना की है। इस दौरान राज्य सरकार ने कहा है कि सरकार ने बेहतर कार्य किया है। उन्होंने केंद्र सरकार के कार्यों के बारे में भी लोगों को बताया। वे तीन दिन के दौरे पर राज्य में आए हुए हें ऐसे में उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार के काम को जनता के बीच लेकर जाऐंगे इतना ही नहीं 4 थी बार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ मेें चौथी बार बनेगी भाजपा सरकारभारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह सरकार के कार्यकाल के दौरान जीडीपी 4.4 के करीब थी। मगर भाजपा नेतृत्ववाली केंद्र सरकार ने जीडीपी को बहुत बढ़ाया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना की इस दौरान उन्होंने कहा कि इसे विश्व की सबसे तेज गति से विकास करने वाला देश बनाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है।

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ही इस क्रिकेटर को BAR गर्ल से हो गया था प्यार

विश्व में भारतीयता का परचम लहरा रहा है। अमित शाह ने उत्तरप्रेदश में सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि यहां पर हमने जातिवादी और नफरत की राजनीति नहीं चलने दी है। अमित शाह ने कहा कि धान का बोनस अंडर कंसीडेरेशन है। अब समय आ चुका है कि वे मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायकों ने लोगो को भड़कायाए ये निंदनीय है। स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिशों को लागू होने का समय आ चुका है। 2100 धान के मूल्य पर विचार करेंगे।

Related Articles

Back to top button