ज्ञान भंडार

छात्रा को अपहरण के बाद नशीली दवा पिलाकर किया सामूहिक दुराचार

acr300-5661b83ba458bREP6Tकस्बा कोटईसेखां के एक स्कूल में ग्यारहवीं की छात्रा को अगवा करने के बाद नशीली दवा पीला कर सामूहिक दुराचार किया गया।

इसी स्कूल के ग्यारहवी में पढ़ते आरोपी विद्यार्थी को पीड़ित पक्ष ने पीट-पीट कर घायल कर दिया। आरोपी छात्र पीड़ित छात्रा को जब घर छोड़ने आया तो छात्रा के परिजनों ने उसकी कार भी तोड़ दी। पुलिस ने घायल आरोपी विद्यार्थी को सिविल अस्पताल में दाखिल करवा उस पर पहरा लगा दिया है।

पुलिस चौकी बलखंडी के इंचार्ज एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा 3 दिसंबर को सुबह 7 बजे स्कूल जाने के लिए सड़क पर खड़ी थी। इस दौरान उसी स्कूल में ग्यारहवी का विद्यार्थी दो अन्य आरोपियों के साथ अपनी मारुति कार पर आया और छात्रा को अगवा कर ले गया। उन्होंने छात्रा को कार में बैठाकर किसी दवा से बेहोश कर दिया और किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। पहले यह केस अगवा का दर्ज किया गया था और ग्यारहवी के विद्यार्थी को नामजद किया गया था।

चौकी इंचार्ज सतनाम सिंह ने बताया कि शनिवार को अदालत में पीड़ित छात्रा ने दर्ज करवाए बयानों में कहा कि आरोपी छात्र व उसके दो और नौजवान ने भी उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। जांच अधिकारी ने बताया कि छात्रा का मेडिकल करवाया जाना है। शनिवार महिला डाक्टर न होने के कारण मेडिकल नहीं हो सका। मेडिकल रिपोर्ट के बाद केस की धाराओं में और बढ़ोतरी की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button