ज्ञान भंडार

छात्रा से गैंगरेप की घटना मे आया चौंकाने वाला मोड़

gangrape_1_13_01_2017जयपुर। जयपुर में तीन दिन पहले छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना में अब दूसरी ही कहानी सामने आ रही है। यह कहानी अब गैंगरेप के बजाए ब्लैकमेलिंग की कहानी में बदल रही है। जांच में सामने आया है कि छात्रा ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमी के दो दोस्तों को ब्लैकमेल करने की साजिश रची थी। हालांकि पुलिस ने अभी तक अधिकृत तौर पर मामले का खुलासा नहीं किया है।

पुलिस ने तकनीकी जांच के बाद सात जनों को हिरासत में लिया और पीड़‍िता व इन्हें आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की तो कहानी बदलती गई। देर रात तक पुलिस अधिकारी इस मामले में पूछताछ में जुटे हुए थे। पुलिस ने गुरुवार तडके संदीप नाम के युवक व अन्रू युवकों को हिरासत में लिया था।

छात्रा संदीप के दोस्त की गर्लफ्रेंड थी। 9 जनवरी की रात उसी ने युवती को परिचित फ्लैट पर बुलाया था। यहां युवती से संदीप ने संबंध बनाए। इसकी क्लिीपिंग तैयार की। छात्रा के प्रेमी के एक अन्य दोस्त ने यह फ्लैट किराए पर ले रखा था। इसके बाद संदीप यहां से चला गया और खुद प्रेमी ने ही सुबह इसे सड़क पर छोड़ा।

पुलिस को छात्रा के पास से तीन मोबाइल और छह सिम कार्ड भी मिले है। यह भी सामने आया है कि छात्रा व उसके प्रेमी लगातार बात कर रहे थे। पुलिस अभी हर पहलू से मामले की जांच कर रही है और शुक्रवार शाम तक इसका पूरा खुलासा होने की सम्भावना है।

 

Related Articles

Back to top button