ब्रेकिंगराष्ट्रीय

जज की पत्नी को गोली मारने के बाद गार्ड ने की थी दी ये बड़ी गलती, जिसकी वजह से पकड़ा गया

हरियाणा के गुरुग्राम में एडिशनल सेशन जज की पत्नी और बेटे को बीच बाजार गोली मार दी गई। आरोप जज के गनमैन पर है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पत्नी को तीन और बेटे को दो गोली लगी। इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया, जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

जज की पत्नी को गोली मारने के बाद गार्ड ने की थी दी ये बड़ी गलती, जिसकी वजह से पकड़ा गयामीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वारदात के बाद गनमैन ने जज के बेटे को गाड़ी में डालने की कोशिश की लेकिन वह उसे अंदर नहीं डाल सका तो गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला। इसके बाद वो अपने दोस्तों के पास इस्लामपुर पहुंचा। वहां हादसे की कहानी बताकर दोस्तों के साथ सुभाष चौक की ओर निकल गया। यहीं उससे गलती हो गई। उसको लगा कि दोस्त उसका साथ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आरोपी ने रास्ते में तेज रफ्तार में दो ऑटो को टक्कर मार दी। इसके बाद घबराए दोस्त गनमैन की गाड़ी से उतर गए और पुलिस को खबर कर दी, जिसके बाद आरोपी को ग्वाल पहाड़ी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

जख्मी बेटे को साथ ले जाना चाहता था : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छुट्टी मांगने पर जज और उनकी पत्नी ने गनर महिपाल को फटकार लगाई थी, जिससे वो गुस्से में था। उसके गुस्से की झलक गोली मारने के बाद भी दिखी। दरअसल घटना का एक वीडियो भी सामने आया। इसमें महिपाल झल्लाते हुए जज के बेटे को कार में डालने की कोशिश करता नजर आया। नाकाम रहा तो मांग-बेटे को वहीं छोड़कर फरार हो गया था। उसने वीडियो बना रहे लोगों से कहा- यह शैतान और शैतान की मां है।

Related Articles

Back to top button