अजब-गजब

जब ऊंट ने पिया एक कैन बीयर, फिर हुआ ऐसा हाल

दुनिया में कई तरह के अजीब किस्से होते हैं जिनके बारे में आपको नहीं पता होता. जानवरों के साथ भी कई बार ऐसे ही किस्से हो जाते हैं जो हैरानी भरे होते हैं. ऐसा ही एक और किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको हंसी तो आएगी ही साथ ही इसके लिए बुरा भी लगेगा. आपने कभी किसी जानवर को बीयर पीते नहीं देखा होगा, लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऊंट बीयर पीते हुए दिखाई दे रहा है, इसके पीछे क्या कारण है इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, वायरल वीडियो में एक ऊंट बड़े आराम से बीयर का लुत्फ उठाता नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स का है. इसे इंस्टग्राम पर browncardigan नाम के पेज से शेयर किया गया था. वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कोई ऊंट बीयर कैसे पी सकता है. लेकिन इस वीडियो जो नजर आ रहा है वो अजीबो-गरीब है. इसी का वीडियो  बना कर इस शख्स ने पोस्ट कर दिया है जो काफी वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/BlgrbvmnXZv/?utm_source=ig_embed

एक शख्स अपने कैमरे से एक ऊंट को फिल्मा रहा होता है. तब ही ऊंट तेजी से उसकी तरफ बढ़ता है. ऊंट पहले कैमरे को देखता है और फिर कुछ देर बाद वीडियो बना रहा शख्स ऊंट को बीयर का स्वाद चखाता है. शुरू में बीयर का स्वाद थोड़ा चखने के बाद देखते ही देखते यह ऊंट पूरी कैन को खत्म कर देता है. बीयर पीने के बाद यह ऊंट बीयर के कैन को वहीं फेंक देता है. कहा जा रहा है कि यह ऊंट काफी प्यासा था. प्यास की वजह से ही उसने बीयर पी ली.

Related Articles

Back to top button