Entertainment News -मनोरंजन

जब टाइगर श्रॉफ को लड़की कह कर मजाक उड़ाते थे सब

मुंबई : टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को उनके लुक्स की वजह से करियर के शुरुआती दिनों में काफी ट्रोल किया जाता रहा था। कई बार लोग उनसे यह सवाल कर देते थे कि फिल्म में वह हीरो के रोल में हैं या फिर हिरोइन की भूमिका में। टाइगर (Tiger admitted that he’d received a lot of hate comments) अपने बारे में ऐसी ढेरों बातें लेकर सामने आ रहे हैं अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ में, जिसके तीसरे एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में टाइगर बता रहे हैं कि उन्हें करियर के शुरुआती दिनों में कितने हेट कॉमेंट्स सुनने को मिलते थे। वह बोलते नजर आ रहे हैं, ‘रिलीज़ से पहले मुझे बहुत ट्रोल किया जाता था मेरे लुक्स को लेकर। लोग बोलते थे कि यार ये हीरो है कि हिरोइन है? ये तो जैकी दादा का बेटा लगता ही नहीं है।’ अरबाज इस वीडियो में फैन्स के सवाल टाइगर के सामने रखते नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक ने पूछा है- आपके पास सबकुछ है, बस दाढ़ी नहीं है, जिसपर टाइगर अपनी शक्ल की ओर इशारा करते कहते हैं- ये क्या है भई।

यहां याद दिला दें कि टाइगर का मजाक उड़ाने वालों में केवल आम फैन्स ही नहीं बल्कि राम गोपाल वर्मा भी शामिल थे। टाइगर के 27वें जन्मदिन पर राम गोपाल वर्मा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे जिसमें कहा था कि उन्हें (टाइगर) को अपने पिता से सीखना चाहिए था कि असली मर्द क्या होता है।

टाइगर के लिए राम गोपाल वर्मा ने लिखा था, ‘हो सकता है कि आपका सिक्स पैक जैकी से ज्यादा बेहतर हो, लेकिन उनकी तरह की बॉडी लैंग्वेज और उनकी आंखों का कोई मुकाबला नहीं है।’ इसपर टाइगर ने काफी विनम्रता से उनकी बातों का जवाब दिया था। टाइगर ने कहा था, ‘मैं अपने पिता के मुकाबले आधा मर्द भी नहीं हूं। वह असली हीरो हैं और मैं कोशिश करने पर भी उनकी तरह नहीं बन सकता।’ टाइगर ने कहा कि हर किसी को बोलने का हक है और रामगोपाल वर्मा एक बड़े डायरेक्टर हैं इसलिए उनके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते।

Related Articles

Back to top button