अपराध

जब नाना ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, तो मां और नानी ने कहा चुप रहो

देहरादून: रायपुर क्षेत्र में एक नाना पर नाबालिग नातिन से दुष्कर्म के आरोप लगाया गया। मामले में पीड़िता के पिता ने गोवा में मुकदमा दर्ज कराया है। जो शुक्रवार को वहां से ट्रांसफर होकर रायपुर थाने पहुंचा। रायपुर पुलिस ने मुकदमे को क्राइम नंबर पर लेते हुए जांच शुरू कर दी है।जब नाना ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, तो मां और नानी ने कहा चुप रहो

रायपुर पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता मूलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और उनका गोवा में कारोबार है। दो साल पहले माता-पिता की तबीयत खराब होने पर उन्होंने अपनी बेटी को देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले उसके नाना-नानी के घर भेज दिया।आरोप है कि इस दौरान उनकी नाबालिग बेटी से नाना ने दुष्कर्म किया। यह बात उसने अपनी नानी और मां को भी बताई, लेकिन सभी ने उसे मुंह बंद रखने की हिदायत दी। 

इसके बाद पीड़िता अपने पिता के पास रहने गोवा चली गई। गोवा में उसने पिता को आपबीती सुनाई तो उन्होंने गोवा में बेटी के साथ हुए दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसमें नाना-नानी और मां को आरोपी बनाया गया है। अब यह मामला गोवा से ट्रांसफर को रायपुर थाने पहुंचा। इंस्पेक्टर रायपुर हेमेंद्र नेगी ने बताया कि मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। जल्द ही पीड़िता को बयान और मेडिकल के लिए देहरादून बुलाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button