स्पोर्ट्स

जब स्टार हार्दिक पंड्या बोले- एक बार भगवान को देखकर हाथ से छूट गई थी थाली

टीम इंडिया के लिए स्टार ऑलराउंडर बन चुके हार्दिक पंड्या पिछले एक साल से भारत के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. अपने बिग हिटिंग वाले अंदाज से पूरे क्रिकेट जगत को अपना मुरीद बनाने वाले हार्दिक पंड्या का सामना भारत के लिए खेलने से पहले ही टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान और बल्लेबाज सुनील गावस्कर से हुआ, तो वो इतना स्तब्ध रह गए, जिससे उनके हाथ से खाने की प्लेट भी गिर गई.जब स्टार हार्दिक पंड्या बोले- एक बार भगवान को देखकर हाथ से छूट गई थी थाली

दरअसल, हार्दिक पंड्या करियर के शुरुआती दिनों में एक ऐसा वाकया हुआ था, जिसे देखकर वे हैरान रह गए. 20-25 मिनट तक उन्हें खुद को यकीन दिलाने में लगा था कि वह जिससे मिले हैं, वे ठीक उनके सामने था.पंड्या ने एक कॉमेडी शो में खुलासा किया कि आईपीएल के दौरान हार्दिक पांड्या खाना खा रहे थे. अचानक पीछे से आवाज आती है. किसी ने पीठ पर हाथ लगाते हुए उन्हें हाय कहा.

पंड्या पीछे मुड़े और देखा, तो उनके हाथ से खाने की प्लेट गिर गई. पांड्या ने बताया कि उनके पीछे पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर खड़े थे. पांड्या ने आगे कहा- मैं सिर्फ उन्हें देखता ही रहा. भगवान को मैंने देखा था, वह अब सामने थे. वह सामने से आकर ‘हाय’ बोल रहे थे. किसी को इस चीज की उम्मीद नहीं थी. किसी ने उस बारे में बताया भी नहीं था कि वह आने वाले हैं.

ये भी पढ़े: कांग्रेस से नाराज थी जनता इसलिए मोदी को मिली सत्ता : राहुल

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या ने 2015 आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन के बूते भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई, तब से वह टीम के सबसे भरोसेमंद ऑलराउंडर बन गए हैं और टीम को अपने दम पर मैच भी जिताते हैं. ऑस्ट्रेलिया ने खिलाफ चेन्नई वनडे में हार्दिक पंड्या ने तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को मुश्किल से निकाला था. साथ ही उन्होंने गेंदबाजी करते हुए दो अहम विकेट भी लिए थे.

Related Articles

Back to top button